गाजियाबाद: तेज रफ्तार ऑडी ने ऑटो को मारी टक्कर, महिला समेत 4 की मौत
28/1/2017
NationalDuniya

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में आज रात एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 अन्य लोग घायल हो गए। हादसे के बाद ऑडी कार ड्राइवर फरार हो गया।

यह दर्दनाक हादसा शुक्रवार रात करीब 12 बजे गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके के पास हुआ। हादसा की तस्वीरें को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऑडी कार और ऑटो में टक्कर काफी जोरदार हुई होगी। एक तरफ जहां ऑटो के परखच्चे उड़ गए , वहीं ऑडी कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ऑडी कार का ड्राइवर दुर्घटना के बाद दूसरी गाड़ी में लिफ्ट लेकर फरार हो गया। हादसे का शिकार हुए ऑटो सवार रिंकू यादव, यजुवेंद्र और विशाल कानपुर के रहने वाले थे। पुलिस को शक है कि ये ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला हो सकता है, क्योंकि गाड़ी में से पानी की बोतलें और नमकीन के पैकेट मिले हैं। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस की शुरुआती तफ्तीश के मुताबिक, DL 11C A 3420 नंबर की ऑडी कार डॉ. मनीष रावत के नाम पर दर्ज है। मनीष रावत सफदरजंग अस्पताल में न्यूरो सर्जन के पद पर तैनात हैं। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हादसे के वक्त कार कौन चला रहा था और कार में कुल कितने लोग सवार थे।

 
Comment
Posted By: New York
Location: New York
5iSRA1 http://www.LnAJ7K8QSpkiStk3sLL0hQP6MO2wQ8gO.com
Posted On: Apr 2 2017 8:23PM
Comment:
Email ID:
Posted By :
Location:
     
 
अन्य खबरें